कैराना शामली

अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी

अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसन
— फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे एएसपी
— शिनाख्त न होने पर मोर्चरी को भेजा शव
कैराना। पंजीठ चौराहे के निकट हाइवे किनारे खाई में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर एएसपी ओपी सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने निरीक्षण करते हुए शव की शिनाख्त का प्रयास किया। शिनाख्त नहीं होने पर शव को मोर्चरी के लिए भिजवा दिया गया।
शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे गांव पंजीठ चौराहे के निकट पानीपत—खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग 709एडी किनारे खाई में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। जैसे ही पंजीठ निवासी किसान तासिम अपने खेत की डोल निकालने के लिए पहुंचा, तो शव देख उसके प
पैरों के तले की जमीन खिसक गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सीओ अमरदीप मौर्य, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार मौर्य, एसओजी प्रभारी श्यामवीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर एएसपी ओपी सिंह भी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए। उन्होंने शव के आसपास के क्षेत्र के बारे में जानकारी की। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं हो सकी। इसके बाद शव को मोर्चरी के लिए भिजवा दिया गया। मृतक की उम्र करीब 35 से 40 वर्ष बताई जा रही है, जो प्रथम दृष्टया हिंदू धर्म से प्रतीत हो रहा है। वह नीले रंग का लोवर व आसमानी रंग की टी—शर्ट पहने था। पास से ही चप्पल भी बरामद हुई है। इसके अलावा मृतक के लोवर से हरियाणा मार्का देशी शराब का एक अध्धा व एक पर्ची भी मिली। पर्ची पर मोबाइल नंबर लिखा था, लेकिन भीगने की वजह से कुछ नंबर मिट गए थे, जिससे परिजनों से संपर्क नहीं हो सका। नंबर हरियाणा प्रदेश का माना जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है कि व्यक्ति की कहीं हत्या कर शव को यहां लाकर डाला हो। हालांकि, पोस्टमार्टम और जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि शव के ऊपरी हिस्से पर सूजन आई हुई है। कई जगह से खाल भी फटी हुई है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *