शामली

झिंझाना पुलिस ने चोरी के लेपटॉप व मोबाइल के साथ चोर दबोचे

झिंझाना(उस्मान अली)
पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के निर्देश पर थाना इंचार्ज के कुशल नेतृत्व में गठित टीम द्वारा बिछाय जाल में फंसे चोर। पुलिस ने एक जून को हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए चोरी के तीन लेपटॉप व मोबाइल सहित युवक को दबोच लिया,जबकि एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा।
ज्ञात रहे कि गत एक जून को कस्बे के मेन बस स्टैंड पर स्थित भगवती कम्प्यूटर सैंटर एवं जनसेवा केन्द्र का ताला तोड़कर चोरों ने 3 लेपटॉप व मोबाइल चोरी कर लिए थे। पीड़ित अश्वनी शर्मा ने इस संबंध में थाना झिंझाना पर अज्ञात चोरों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया था। थाना इंचार्ज श्यामवीर ने
मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन किया था और क़स्बा इंचार्ज धीरज तोमर जे सुपुर्द किया गया था। झिंझाना इंचार्ज श्यामवीर सिंह व क़स्बा इंचार्ज द्वारा बिछाये गए जाल में आखिरकार शातिर चोर फंस गए। मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने साढ़े ग्यारह बजे डेयरी बस स्टैंड पर जाल बिछाया और मौके से हाथ में बैग लिए आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने तुरंत उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया,लेकिन हरियाणा निवासी एक शातिर आरोपी मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने हाथ में लिए बैग के साथ पकड़े गए आरोपी से जब पूछताछ की तो चौकाने वाले खुलासे हुए। बैग की तलाशी लेने पर चोरी के 3 लेपटॉप व मोबाइल बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम आकाश पुत्र पप्पू कश्यप निवासी मोहल्ला तड़वाला बताया है और फरार साथी के नाम रविन्द्र बताया है,जो हरियाणा के जनपद पानीपत का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस की कार्यशैली की चौतरफा प्रशंशा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *