कैराना शामली

मारपीट व फायर करने में तीन पर मुकदमा

कैराना। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मारपीट करने और फायरिंग करने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
   गांव मोहम्मदपुर राई निवासी मोहम्मद शारिक ने कोर्ट के आदेश पर स्थानीय कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पिता के नाम गांव के निकट भूमि स्थित है। भूमि के बराबर में ही खाद के गड्ढे हैं। जहां  सात अगस्त को हल्का लेखपाल मौके पर गया था। आरोप है कि तभी जावेद, लियाकत व मुजम्मिल ने भूमि को लेकर विवाद किया और उसके साथ में मारपीट करते हुए फायर किया गया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।
————-
मारपीट के मामले में पांच नामजद
कैराना। एक युवक ने मारपीट करने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
   गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव पलठेडी निवासी उस्मान ने मुदकमा दर्ज कराया कि 26 सितंबर को वह गांव भूरा में अपनी विवाहित बहन के पास आया था। आरोप है कि तभी गांव भूरा निवासी मुरसलीन व मुजक्किर ने तीन अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके साथ में मारपीट कर दी, जिसमें उसकी आंख पर गहरा घाव हो गया। आशंका जताई गई है कि आंख खराब हो सकती है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।
————–
बेटों ने पिता पर ईंट से किया हमला
कैराना। दो भाइयों ने अपने पिता पर ईंट से हमला कर घायल कर दिया।
   मोहल्ला दरबार खुर्द निवासी सुगनपाल ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसने हाल ही में आंखों का ऑपरेशन कराया है। आरोप है कि 28 सितंबर की रात में उसका बेटा अमर व अजय अपनी मां को गाली दे रहे थे। जब मना किया तो ईंट से सिर में वार करके घायल कर दिया गया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *