कैराना शामली

पावटीकलां में ग्रामीणों ने पलायन की दी चेतावनी

— जिपं सदस्य पर ग्रामीण की पत्नी से संबंध बनाने व भगा ले जाने के आरोप
— कई मकानों पर लिखवाया बिकाऊ है, पुलिस से कार्रवाई की मांग
कैराना। एक व्यक्ति ने जिला पंचायत सदस्य पर पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने और उसे भगा ले जाने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं, पीड़ित और कई ग्रामीणों ने अपने मकानों पर यह मकान बिकाऊ है, लिखवा दिया है। उन्होंने कार्रवाई नहीं होने पर पलायन करने की चेतावनी दी है।
गांव पावटीकलां निवासी व्यक्ति ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह फर्नीचर के काम पर बाहर गया हुआ था। उसकी गैरमौजूदगी में 2/3 नवंबर की रात में गांव का ही रहने वाला युवक घर पहुंचा और उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाए गए। तभी कुछ लोग वहां पहुंच गए, जिन्होंने आरोपी की वीडियो बना ली, लेकिन आरोपी उन्हें धक्का देकर सीढ़ी के रास्ते भाग गया। पीड़ित का आरोप है कि तीन नवंबर को आरोपी उसकसी पत्नी को अपने साथ भगा ले गया। गांव के ही तीन अन्य लोग भी आरोपी का सहयोग कर रहे हैं। उसे अथवा परिवार के किसी सदस्य को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गई। मुख्य आरोपी एक पार्टी का जिला पंचायत सदस्य भी बताया गया है। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। उधर, पीड़ित और उसके परिवार के कई लोगों ने अपने मकानों पर यह मकान बिकाऊ है, लिखवा दिया है। उन्होंने मामले में कार्रवाई नहीं होने पर पलायन करने की चेतावनी दी है।
———
पत्नी करा चुकी है छेड़छाड़ का मुकदमा
पीड़ित की पत्नी की ओर से दो दिन पूर्व कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। महिला का कहना था कि उसने स्वयं युवक को अपने घर बिजली के कनेक्शन देखने के बुलाया था, लेकिन तभी उसकी वीडियो बनाई गई। दो अन्य लोगों पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था। मामले में पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज किया था।
———
इन्होंने कहा—
मामला संज्ञान में नहीं है। पूरे प्रकरण की जांच कराई जाएगी।
— अमरदीप मौर्य, सीओ कैराना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *