कैराना शामली

अयोध्या में रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर पुलिस अलर्ट,अपर पुलिस अधीक्षक ने निकाला फ्लैग मार्च

 

कैराना।अयोध्या में रामलाल के मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पुलिस अलर्ट।अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस फोर्स को साथ लेकर नगर में निकाला फ्लैग मार्च।कार्यक्रम के दौरान किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो सके इसलिए पुलिस ने कमर कस ली हैं।

अयोध्या में रामलाल मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जहां पूरे प्रदेश में पुलिस कर्मियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया गया हैं।वही कार्यक्रम के दौरान किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो सके इसलिए पुलिस ने कमर कस ली हैं।
रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ नगर के मुख्य बाजार चौक बाजार,जुड़वाँ कुआ, सर्राफा बाजार,मीणा मार्किट आदि से निकाला फ्लैग मार्च और लोगों से अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम को खुशी के साथ मनाए जाने की अपील की हैं।कार्यक्रम को लेकर सभी सीओ और थाना प्रभारियों को अलर्ट कर रखा हैं।संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई हैं। कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया टीम 24 घंटे एक्टिव हैं साथी विशेष तौर पर निगरानी बढ़ा दी गई हैं।अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा उपद्रव करने की कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान सीओ अमरदीप मौर्य व थानाध्यक्ष वीरेंद्र कसाना भारी पुलिस फोर्स मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *