कैराना शामली

कैराना में चलते डंफ़र में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

 

कैराना।पानीपत खटीमा मार्ग पर शामली की ओर से आ रहे रेत के एक खाली डंफर में अचानक लगी आग।लोगों में हाईवे पर मची अफरा तफरी।समय से नहीं पहुँच पाई कैराना से दमकल विभाग की गाड़ी।

आपको बता दे कि पूरा मामला थाना कैराना क्षेत्र के पानीपत खटीमा मार्ग स्थित गांव मन्ना माजरा हाईवे का हैं।जहाँ शामली की ओर से आ रहे डंफर में अचानक आग लग गई।रविवार की दोपहर को करीब 2 बजे कैराना क्षेत्र के गांव मंडावर निवासी शाहनवाज रेत से भरे डंफ़र को जनपद मुजफ्फरनगर से खाली करके वापस लौट रहा था।जैसे ही डंफ़र पानीपत खटीमा मार्ग स्थित गांव मन्ना माजरा के पास पहुंचा तो अचानक चलते डंपर में आग लग गई।डंफर में आग लगने से हाईवे से गुजर रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई।चालक ने डंफर को सड़क किनारे खड़ा कर किसी तरह डंफ़र से कूद कर अपनी जान बचाई।वही सूचना के करीब एक घण्टे के बाद भी कैराना से दमकल की गाड़ी नहीं पहुँच पाई।जबकि शामली से दमकल की गाड़ी ने पहुँची और फायर सर्विस के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।इस दौरान हाइवे पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ भी जुट गई।

डंफ़र में आग लगने से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई

चालक ने गाड़ी में आग लगती देख सूझबूझ का परिचय देते हुए हाईवे से गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर कूद कर अपनी जान बचाई।जिसके बाद घटना की सूचना फायर सर्विस को दी।सूचना मिलने के बाद भी कैराना दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच पाई।शामली से पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बाद में कैराना फायर सर्विस की गाड़ी ने भी पहुंचकर आग बुझाने में सहायता की। सत्येंद्र कुमार दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि संभावित है की गाड़ी के गर्म होने के कारण डंफ़र में आग लगी हैं।जिस पर सफलतापूर्वक काबू पा लिया गया हैं।किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई हैं।इस दौरान गाड़ी में लगी आग देख हाईवे पर सैकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *