टॉप न्यूज़ सहारनपुर

*एयरगन से युवक की जान लेने का आरोपी गिरफ्तार*चौकी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि घटना के एक सप्ताह बाद शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार!

भारत की आजादी…

*एयरगन से युवक की जान लेने का आरोपी गिरफ्तार*

सहारनपुर। कोतवाली मंडी के पक्का बाग में एक सप्ताह पूर्व छत पर  चढ़कर चलाई गई एयरगन के छर्रे लगने से हुई युवक की मौत के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त एयर गन भी बरामद कर ली गई। आरोपी को जेल भेजा गया है।

बता दें कि कोतवाली मंडी के मोहल्ला पक्का बाग स्थित मस्जिद वाली गली निवासी सलमान पुत्र नायाब पिछले सप्ताह शुक्रवार की शाम एयरगन लेकर अपने मकान की छत पर चढ़ा हुआ था। मोहल्ले के ही इकबाल के मुताबिक उसी समय उसका 24 वर्षीय पुत्र अजीम अचानक तेज आंधी चलने पर छत पर तिरपाल बांधने गया। इकबाल का आरोप है कि इसी दौरान सलमान ने अपनी एयरगन से उसके पुत्र अजीम पर फायर कर दिया। हाथ और जांघ में एयरगन के छर्रे लगने से उसका पुत्र अजीम जख्मी हो गया। परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए थे। जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिए जाने पर परिजन उसे दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल ले गए थे। जहां शरीर में सेफ्टिक फैलने से उपचार के दौरान रविवार की देर शाम अजीम की मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों की ओर से कोतवाली मंडी में आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

चौकी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि घटना के एक सप्ताह बाद शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना मे प्रयुक्त एयरगन भी बरामद हो गई है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्टर हसजद : अबू बकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *