शामली

ईद उल अजहा व कांवड़ यात्रा को लेकर थाने में शांति समिति की बैठक हुआ आयोजन

झिंझाना(उस्मान चौधरी) ईद उल अजहा व कावड़ यात्रा के संबंध में शान्ति सीमिती की बैठक कराई गई और लोगों से कोविड-19 गाइड लाइन का पालन कराते हुए सीओ जितेंद्र कुमार व थाना प्रभारी स्यामवीर सिंह, एसएसआई अनिल कुमार,प्रमोद कुमार ,पवन यादव सभी मौजूद रहे।शांति एवं सौहार्द के साथ त्योहार मनाने की अपील की और खुले में कुर्बानी ना करें पर्दे में रहकर कुर्बानी करें दूसरे समुदाय के लोगों को परेशानी ना होने देने जैसे मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।
 सीओ जितेंद्र कुमार ने शांति समिति की बैठक में कहा कि ईद उल अजहा के त्योहार को शांति एवं सौहार्द के साथ मनाएं और कोविड-19 गाइड लाइन का पालन करें। कांवड़ यात्रा के बारे में बताया कि सरकार के निर्देश जारी हो चुके कोविड की तीसरी लहर को देखते हुए सरकार ने इस बार भी कावड़ यात्रा पर रोक लगा दी है।इस दौरान सीओ कैराना जितेंद्र कुमार ने लोगों से ईद उल अजहा के त्योहार शांतिपूर्ण मनाने की अपील की व कहा कि कुर्बानी के अवशेष इधर उधर न फेंके। ईद की नमाज ईदगाह पर नही होगी सभी मुस्लिम भाई ईद की नमाज अपने घरों में ही अदा करें।
 21जुलाई को ईद उल अजहा पर साफ-सफाई एवं कोविड-19 की गाइड लाइन का विशेष ध्यान रखने के लिए कहा।  थाने पर आयोजित शांति समिति की बैठक में सीओ जितेंद्र कुमार ने कोरोना बीमारी से बचाव के लिए नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए। कहा कि आगामी त्योहार शांति के साथ मनाएं। उन्होंने लोगों से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए कहा। इस अवसर पर झिंझाना चैयरमेन नोशाद कुरेशी, अर्जुन तोमर, व्यापार मंडल अध्यक्ष,ताहिर हसन व कई गांव के प्रधानों सहित जिम्मेदार लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *