शामली जिला व शहर काँग्रेस की मिटिंग मे एक दर्जन से अधिक यूवा हुए पार्टी में सामिल

Spread the love

कैराना। कैराना रोड स्थित होटल राजमहल मे काँग्रेस पार्टी में आस्था जताते हुए चौधरी अंकित राणा ने साथियों सहित कांग्रेस पार्टी ज्वाईन की। जिला अध्यक्ष दीपक सैनी, यूवा प्रदेश महासचिव अशवनी शर्मा, नगर अध्यक्ष अनुज गोतम, यूवा जिलाध्यक्ष अंकुर मलिक व लोकेश कटारिया ने सभी यूवाओं को माला पहनाकर काँग्रेस पार्टी ज्वाईन कराई।
काँग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सैनी ने कहा कि आने वाला समय काँग्रेस का है जिसमें यूवाओं की महत्वपूर्ण भागीदारी रहेगी। जब जब यूवाओं ने काँग्रेस के लिए संघर्ष किया है तब तब काँग्रेस मजबूती के साथ सत्ता की सत्ता मे वापसी हुई। आज के दोर मे यूवाओ ने काँग्रेस के साथ चलने का मन बना लिया है। कोरोना काल में भी छात्रों से स्कूलों द्वारा धडल्ले से फीस वसूलने का कार्य किया जा रहा है। सरकार को चाहिए कि नीजी संस्थाओं को फंड मुहैया कराया जाना चाहिए ताकि प्राईवेट शिक्षकों की जीविका चलती रहे। आने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में काँग्रेस पार्टी आदरणीय प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है। यूवा प्रदेश महासचिव अशवनी शर्मा सींगरा ने बताया कि मौजूदा सरकार ने प्रदेश में यूवाओं को हताश करते हुए उनके भविष्य को गर्त में धकेल दिया है। प्रदेश में बेरोजगारो की लम्बी लाईन है। भाजपा द्वारा रोजगार के नाम पर पकोड़े तलने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में पिछले पंद्रह वर्षों से शिक्षा मित्रों के द्वारा दी गई सेवाओं का सिला उन्हें घर बेठने के लिए मजबूर करके दिया जा रहा है। नगर अध्यक्ष अनुज गौतम ने वर्तमान समय की शिक्षा नीति और शिक्षकों की दुर्दशा पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि शिक्षा के क्षैत्र मे नीजी स्कूलों को प्रोत्साहन दिया जाना आवश्यक है। अंकित राणा ने बताया कि काँग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी की छवि एवं दीपक सैनी व यूवा नेता अशवनी शर्मा के द्वारा जनमानस के हितों के लिए किये गए कार्यों, एवं पार्टी की कार्यशैली से प्रभावित होकर काँग्रेस पार्टी के तिरंगे झण्डे के नीचे कार्य करने के लिए काँग्रेस परिवार में सामिल हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक के दिशानिर्देश पर पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुँचाने का कार्य किया जायेगा।
काँग्रेस ज्वाईन करने वालों में अंकित राणा, हिमांशु, फरमान अली, हसीन, उत्तम सौरान, देवा कालखण्डे,अमित पंवार, बिट्टू आदि रहे।
काँग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सैनी, यूवा प्रदेश महासचिव अशवनी शर्मा सींगरा, शहर अध्यक्ष अनुज गौतम, प्रवीण तरार जिला उपाध्यक्ष,लोकेश कटारिया, यूवा जिलाध्यक्ष अंकुर मलिक, यश शर्मा, सिद्धार्थ सिहँ आदि मौजूद रहे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!