कैराना शामली

एएसपी ओपी सिंह ने मध्य रात्रि थाना गढ़ी पुख़्ता का निरीक्षण किया

 

शामली। एएसपी ओपी सिंह कानून व्यवस्था को लेकर हर समय सतर्क रहते हैं दिन हो या रात हर समय ड्यूटी पर होते हैं, आगमी बकराईद और कावड़ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी एएसपी ओपी सिंह गम्भीर है इसी लिए लिए अपनी सतर्कता को और अधिक बढ़ा दिया है, एएसपी ओपी सिंह दिन रात थानों चौकियों का निरीक्षण कर रहे हैं इसी क्रम में एएसपी ओपी सिंह ने गुरुवार देर रात थाना गढ़ी पुख़्ता का औचक निरीक्षण किया और हर व्यवस्था का बारीकी से जायज़ा लिया।
एएसपी ओपी सिंह ने थाना कार्यालय का निरीक्षण किया सभी रजिस्टर और दस्तावेजों का बारीकी से निरीक्षण किया, रिकॉर्ड की व्यवस्था का जायज़ा लिया और ज़रूरी दिशा निर्देश दिए, एएसपी ओपी सिंह ने माल ग्रह का भी निरीक्षण किया, रख रखाव से सम्बन्धित ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने थाना प्रभारी को लम्बित विवेचनाओं को जल्द निस्तारण के ज़रूरी दिशा निर्देश दिए, एएसपी ओपी सिंह ने थाना प्रभारी से बकराईद और कावड़ यात्रा को लेकर भी वार्तालाप की और क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था के पुख़्ता इंतज़ाम किए जाने के आदेश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने थाना प्रभारी को क्षेत्र के हिस्ट्री शीटर अपराधियों पर कड़ी नज़र रखने के आदेश दिए, गम्भीर अपराध में लिप्त अपराधियों को चिन्हित कर उन पर कड़ी कार्रवाई करने के भी आदेश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक के द्वारा मादक पदार्थ तस्करों की गिरफ्तारी और बरामदगी अभियान के तहत ऐसे अपराधियों के खिलाफ़ गिरफ्तारी अभियान चलाकर उनको जेल भेजने के आदेश थाना प्रभारी को दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *