कैराना शामली

एएसपी ओपी सिंह ने थाना भवन थाने का किया औचक निरीक्षण, पीआरवी वाहनों की भी चेकिंग की और वार्तालाप की

 

शामली। थाना भवन। एएसपी ओपी सिंह ने आज शाम थाना भवन थाने का औचक निरीक्षण किया और आते जाते पुलिस रिस्पॉन्स वाहनों को भी चेक किया और पीआरवी कमांडर और टीम के साथ वार्तालाप की।
जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था के नायक ओपी सिंह आगामी बकराईद और कावड़ यात्रा के दृष्टगत कानून व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफ़ी सतर्क हैं इसी के मद्दे नज़र आज शुक्रवार शाम ओपी सिंह थानाभवन थाने आ धमके एएसपी ओपी सिंह को देख समस्त थाना स्टाफ सकते में आगया और सभी अपनी अपनी व्यवस्था संभालते नज़र आए। एएसपी ओपी सिंह ने थाना कार्यालय और कंप्यूटर कक्ष का बारीकी से निरीक्षण किया, सभी रजिस्टर और रिकॉर्ड चेक किए रख रखाव से संबंधित खामियों को दूर करने के ज़रूरी दिशा निर्देश दिए। लम्बित विवेचनाओं को जल्द निस्तारण के आदेश दिए। एएसपी ओपी सिंह ने आगामी बकराईद और कावड़ यात्रा से संबंधित सुरक्षा व्यवस्था से सम्बन्धित सभी व्यवस्था सुनिश्चित करने के ज़रूरी दिशा निर्देश दिए,
क्षेत्र में अपराधिक मामलों के उन्मूलन और नियंत्रण संबंधित दिशा निर्देश दिए।
क्षेत्र के हिस्ट्री शीटर अपराधियों पर कड़ी नज़र रखने के आदेश थाना अध्यक्ष को दिए। गंभीर अपराध में लिप्त अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी अभियान चलाए जाने के भी दिशा निर्देश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने महिला डेस्क का भी निरीक्षण किया, सभी रजिस्टर चेक किए महिलाओं से सबंधित मामलों को न्याय पूर्वक जल्द निस्तारण के आदेश दिए।
एएसपी ओपी सिंह ने थाने में आए पीड़ितों और फरियादियों से भी बात की, उनकी समस्याओं को सुना और थाना अध्यक्ष को संबंधित दिशा निर्देश दिए।

एएसपी ओपी सिंह मल्टी टास्क करते हुए आते जाते हुए पुलिस रिस्पॉन्स वाहनों को भी करते हुए चलते हैं, आज भी कई पीआरवी वाहनों को चेक किया और पीआरवी कमांडर और समंधित पुलिस कर्मियों के साथ वार्तालाप की, पीआरवी वाहनों के रिपॉन्स रजिस्टर चेक किए और उनका रिस्पॉन्स टाईम भी चेक किया, पीआरवी कमांडर व पीआरवी कांस्टेबलाओं से को कानून व्यवस्था को बेहतर मजबूती प्रदान करने के लिए रिस्पॉन्स टाईम को बेहतर करने के ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *