कैराना शामली

पिकअप-सेंट्रो की भीषण भिडंत, एक की मौत

पिकअप-सेंट्रो की भीषण भिडंत, एक की मौत
– फ्लाईओवर पर हुआ हादसा, हाइवे की एक दिशा बंद होना बनी वजह
– एक अन्य युवक की हालत गंभीर, पुलिस ने शव पीएम को भेजा
कैराना। राष्ट्रीय राजमार्ग के फ्लाईओवर पर पिकअप और सेंट्रो कार की भीषण भिडंत हो गई। हादसे में सेंट्रो कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। हाइवे की सड़क क्षतिग्रस्त होने से एक दिशा बंद होने के कारण सेंट्रो कार रॉन्ग साइड चल रही थी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
हरियाणा के जनपद सोनीपत के गांव कटवाल निवासी मोहित (24) मंगलवार मध्यरात्रि अपने साथी अन्य मोहित (21) के साथ सेंट्रो कार में सवार होकर हरिद्वार के लिए जा रहा था। रात्रि करीब डेढ़ बजे पानीपत बाईपास राष्ट्रीय राजमार्ग 709एडी के फ्लाईओवर पर विपरीत दिशा से आ रही आम से भरी पिकअप से सेंट्रो कार की भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और हाइवे के डिवाइडर पर पलट गई। हादसे में सेंट्रो कार सवार मोहित (24) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, पिकअप चालक और उसमें सवार लोगों का हादसे के बाद कुछ पता नहीं चल सका। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा दोनों युवकों को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर दशा के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने हादसे के संबंध में मृतक के परिजनों को सूचना दी। बुधवार सुबह परिजन कोतवाली में पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार मौर्य ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
इस वजह से हादसे का शिकार हुई सेंट्रो कार
मवी-हैदरपुर के निकट फ्लाईओवर पर हाइवे की सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त होने हो गई, जिस कारण निर्माण कंपनी जीआर इंफ्रा ने पुनर्निर्माण हेतु तटबंध के निकट अस्थायी डिवाइडर रखवाकर एक साइड को बंद कराया गया है। इस कारण वाहन रॉन्ग साइड चल रहे हैं। सेंट्रो कार को लेकर भी मोहित रॉन्ग साइड से जा रहा था। हालांकि, हादसा स्थल के बीच में पंजीठ चौराहे पर हाइवे का कट है, जिससे वाहन चालक कुछ दूर रॉन्ग साइड चलने के बाद अपनी साइड में जा सकते हैं, लेकिन शायद मोहित की कट पर नजर नहीं पड़ी और कार आगे फ्लाईओवर पर हादसे का शिकार हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *