शामली

लापता 50वर्शीय महिला का शव नग्न अवस्था में गन्ने के खेत से बरामद

रिपोर्टर
उस्मान चौधरी
जनपद शामली के कस्बा बिडौली मेंशुक्रवार को शाम 4 बजे खेत में सब्जी तोड़ने गई अधेड़ महिला का शव आज सुबह 9 बजे करीब पास के ही आत्माराम के गन्ने के खेत से ग्रामीणों को मिला । चेहरे पर चोट के काफी गहरे निशान मिले और शव बिल्कुल नग्न अवस्था कबाड़ से ढका हुआ मिला । सूचना पर तुरंत ही पुलिस पहुंची और कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मौके पर पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव , अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह , कैराना पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली । इस संबंध में मृतका के पुत्र सुरेंद्र की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर दी है ।
                बिडौली के हरी नगर निवासी करीब 50 वर्षीया शकुंतला शुक्रवार की शाम 4 बजे अपने खेत पर तोरी की सब्जी तोड़ने गई थी । जब वह शाम तक वापस नहीं लौटी , तो परिजनों ने उसकी तलाश करते हुए रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने परिजनों को साथ लेकर देर रात तक खोजबीन की। ग्रामीणों ने आज सुबह से फिर तलाश शुरू की तो महिला का शव पास के ही आत्माराम के खेतों में एक गन्ने के खेत में कबाड़ से ढका हुआ मिला । शव के चेहरे पर चोट के काफी गहरे गहरे निशान थे । परिजन बताते हैं कि शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं था , यहां तक की दुष्कर्म की भी संभावना व्यक्त की जा रही है।
         इस मामले में मृतका शकुंतला के पुत्र सुरेंद्र की ओर से दर्ज किए गए अभियोग में परिवार की एक महिला पर हत्या का शक व्यक्त किया गया है । पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है । फिलहाल मामला एक जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ माना जा रहा है पुलिस और एसओजी मामले की जांच पड़ताल में जुटी है कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *