देश-प्रदेश

पत्नी और साले के लिए गिफ्ट में शराब लाना पड़ गया महंगा जाना पड़ा जेल

होली के ख़ास मौके पर एक शख़्स को पत्नी और साले के लिए शराब लेजाना उस वक्त महंगा पड़ा जब वह गिफ्ट के तौर पर शराब की बोतले लेकर उत्तर प्रदेश से पैदल बिहार के कैमूर जिला स्थित अपने ससुराल जा रहा था। लेकिन तभी मोहनिया में जांच के दौरान पर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने 15 पीस शराब की बोतल के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया।

उसने बताया कि उसका ससुराल बिहार के कैमूर जिला स्थित रामगढ़ में है। जहां होली के मौके पर वह ससुराल जा रहा था और गिफ्ट के तौर पर शराब की बोतले भी साथ लेकर जा रहा था। उसका कहना है कि यह शराब वह अपनी पत्नी और साले के लिए लेकर जा रहा था। आश्चर्य की बात तो यह है कि बस और ट्रेन नहीं मिलने के कारण वह झोले में 15 पीस शराब की बोतल रखकर पैदल ही ससुराल के लिए निकल गया लेकिन तभी समेकित जांच चौकी पर मोहनियां थाना और उत्पाद विभाग की टीम ने उसे धड़ दबोचा।

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया गिरफ्तार शख्स उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जिसका नाम राजेश यादव है। कैमूर जिले के रामगढ़ इलाके में वह अपने ससुराल जा रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि होली के मौके पर साले और बीवी को शराब गिफ्ट देने वह उत्तर प्रदेश से पैदल बिहार पहुंचा था। जांच के क्रम में मोहनिया पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा समेकित जांच चौकी पर इसे गिरफ्तार कर लिया गया है फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *